सुर्खियों में आए एक साथ बीमार हुए कलेक्टर दंपत्ति

Saturday, September 24, 2016

भोपाल। बड़वानी कलेक्टर तेजस्वी एस नायक और खंडवा कलेक्टर स्वाति मीणा एक साथ बीमार हो गए। दोनों आईएएस हैं और दांपत्य सूत्र में बंधे हुए हैं। दोनों कलेक्टरों के एक साथ बीमार होने की चर्चा अब पूरे प्रदेश में हो रही है। दोनों के एक साथ बीमार होने का खुलासा किसानों के आंदोलन के कारण हुआ। दोनों शहर आसपास है। 

बड़वानी का घटना क्रम
बड़वानी जिले में भारतीय किसान संघ के नेतृत्व में किसान अपनी मांगो को लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। किसान सरकार की नीतियों को लेकर कलेक्टर तेजस्वी नायक को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपना चाहते थे लेकिन कलेक्टर की जगह तहसीलदार ज्ञापन लेने पहुंचे तो किसानों का गुस्सा फूट पड़ा। किसानों के आक्रोश को देखकर एसडीएम आए और उन्होंने कलेक्टर नायक की तबीयत खराब होने का हवाला देकर उन्हें ही ज्ञापन देने के बात कही।

खंडवा में क्या कुछ हुआ 
भारतीय किसान संघ ने शुक्रवार को खंडवा में बड़ा विरोध प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में किसान इस प्रदर्शन में शामिल हुए। किसान संघ ने अपनी समस्याओं को लेकर कलेक्टर स्वाति मीणा को ज्ञापन सौंपने का ऐलान किया था, लेकिन कलेक्टर के नहीं आईं। बताया जा रहा है कि कलेक्टर स्वाति मीणा ने तबीयत ठीक थी। इसीलिए जिला पंचायत सीईओ सुचिश्मिता सक्सेना को ज्ञापन लेने के लिए भेजा गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं