खून से लथपथ पति तड़प रहा था, पत्नी मुस्कुरा रही थी

Friday, September 9, 2016

;
भोपाल। आपराधिक मामलों में महिलाओं की भागीदारी तेजी से बढ़ रही है। भोपाल में अपने अवैध रिश्तों को बनाए रखने के लिए एक महिला जो किया वो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। पहले पति को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दीं। फिर प्रेमी को बुलाकर जानलेवा हमला करवाया। खून से लथपथ पति जमीन पर पड़ा तड़प रहा था और पत्नी आराम से टहलते हुए उसकी मौत का इंतजार कर रही थी। 

29 अगस्त की रात करीब 11 बजे खजूरी सड़क के ग्राम टीलाखेड़ी निवासी 45 वर्षीय संतोष कुमार तलवार से जानलेवा हमले का मामला सामने आया था। समय पर इलाज ना मिल पाने और ज्यादा खून बहने के कारण संतोष की मौत हो गई। इस मामले में जब पुलिस ने जांच की तो हतप्रभ कर देने वाला खुलासा हुआ। संतोष की पत्नी राजकुमारी ने ही उसकी हत्या प्लान की थी और अपने प्रेमी को बुलाकर अपने सामने हत्या करवाई थी। 

आरोपी पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके हेमराज वर्मा नामक शख्स के साथ अवैध संबंध हैं। उनके रिश्ते के बारे में संतोष को भनक लग गई थी, इसलिए उन्होंने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। घटना वाले दिन राजकुमारी ने पति को दूध में नींद की गोलियां मिलाकर दे दी। इसके बाद पहले से घर के बाहर इंतजार कर रहा हेमराज अंदर आया और उसने संतोष पर कई जानलेवा वार किए। वारदात को अंजाम देकर वो वहां से भाग निकला।

संतोष के शरीर से तेजी से खून बह रहा था, लेकिन राजकुमारी ने एंबुलेंस को कॉल नहीं किया। काफी समय बीतने पर जब उस बच्चों के उठने की आहट सुनाई दी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद एंबुलेंस बुलाई गई लेकिन तब तक संतोष की सांसे थम चुकी थी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week