लंदन में गुर्राया था, अब इंडिया से माफी मांग रहा है पाकिस्तानी कलाकार

Wednesday, September 28, 2016

;
नईदिल्ली। लंदन के एक टीवी शो 'कोरोनेशन स्ट्रीट' में काम कर रहा पाकिस्तानी कलाकार मार्क अनवर सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ काफी जहर उगल रहा था लेकिन जैसे ही टीवी शो ने उसे दुत्कार भगाया तो होश ठिकाने आ गए। अब इंडिया से माफी मांग रहा है। अनवर ने अपने बयान को 'पागलपन का क्षण' करार दिया है। 
'कोरोनेशन स्ट्रीट' के निर्माताओं को ट्विटर पर की गई उनकी टिप्पणियों की सूचना दिए जाने के बाद उन्हें आईटीवी के शो से निकाल दिया गया था। अनवर ने भारतीयों के खिलाफ असभ्य शब्दों का प्रयोग किया था। यही नहीं, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ भी असभ्य टिप्पणियां की थी।

ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "रविवार 25 सितंबर, 2016 को पुलिस को एक घृणा अपराध की सूचना मिली थी। शुरू कर दी है। पूछताछ जारी है।" गार्जियन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को अनवर ने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगते हुए उसे 'पागलपन का क्षण' करार दिया है। अनवर ने वीडियो साझा कर माफी भी मांगी है।

उन्होंने कहा, "मैने शुक्रवार शाम की अपनी टिप्पणियों से जिस किसी को भी खफा किया है, मैं उनसे तहेदिल से माफी मांगता हूं। खासतौर पर भारतीयों से।" उन्होंने कहा, "मेरा यह इरादा नहीं था। मैंने जिस भाषा का उपयोग किया, वह अस्वीकार्य है। मुझे लगता है कि मैंने बहुत से लोगों को शर्मिदा किया है। मेरा परिवार, मेरे दोस्त और मेरे पूर्व सहकर्मी इसमें शामिल हैं। इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं।" आईटीवी के एक प्रवक्ता ने अनवर की टिप्पणियों को अस्वीकार्य बताया है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week