अमेठी में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने राहुल को घेरा, खरीखोटी सुनाई - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

अमेठी में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने राहुल को घेरा, खरीखोटी सुनाई

Friday, September 2, 2016

;
अमेठी। मानदेय बढ़ाने की मांग कर रहीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने गौरीगंज के पास राहुल गांधी का काफिला रोक लिया। करीब 100 से ज्यादा महिला कर्मचारियों ने राहुल से बात करनी चाही परंतु राहुल गांधी ने उनकी एक नहीं सुनी और आगे बढ़ गए। इसके बाद तो जैसे आंगनवाड़ी कार्यकर्ता आग बबूला हो गईं। उन्होंने वहां मौजूद टीवी पत्रकारों के सामने राहुल गांधी को जमकर खरीखोटी सुनाई। 

महिलाओं ने राहुल गांधी का काफिला रोक लिया। इसके चलते काफी देर तक वहां हड़कंप की स्थिति रही। सौ से ज्यादा की संख्या में महिलाएं हाथ में बैनर, तख्ती लेकर आ गई जो आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थीं और मानदेय में बढ़ोत्तरी की मांग कर रही थीं। कार्यकर्ताओं ने राहुल से बात करनी चाही लेकिन वो नहीं रुके, राहुल के इस व्यवहार से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता नाराज हो गईं। 

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने कहा राहुल ने कोई काम नहीं किया
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने कहा कि कई बार उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन इनकी आंखें नहीं खुल रही हैं। कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम राहुल को वोट नहीं देंगे। राहुल को अमेठी नहीं आने देंगे। कार्यकर्ता बेहद नाराज थीं और बोलीं की नौकरी इंदिरा गांधी की देन है लेकिन राहुल कोई ध्यान नहीं देते। 

कई बार बोलने पर नहीं सुने
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कई बार राहुल से इन्होंने अपनी बात कही लेकिन वो कभी नहीं सुनते और आश्वासन देकर कोई काम नहीं करते। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि वो राहुल को कभी वोट नहीं देंगी। 
;

No comments:

Popular News This Week