मैं कोई राजनैतिक पार्टी नहीं बना रहा: नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्‍ली। पिछले दिनों भाजपा से अलग होने के बाद खबर आई थी की नवजोत सिंह सिद्धू नई पार्टी बनाएंगे लेकिन अब एक बयान जारी कर खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि वो कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बना रहे हैं।अपने बयान में उन्‍होंने हाल ही में बनाए गए आवाज-ए-पंजाब को को कोई राजनीतिक दल ना बताते हुए एक संगठन बताया है। उन्‍होंने कहा है कि राजनीतिक पार्टी बनाने में 2-3 साल गल जाते हैं। आवाज-ए-पंजाब से जुड़ने के लिए सभी आम‍ंत्रित हैं, यह राजनीतिक पार्टी नहीं होगा बल्कि पंजाब की बेहतरी के लिए होगा।

इसमें यह भी कहा गया है कि वो पंजाब में एंटी इनकंम्‍बेसी वोट बैंक को नहीं तोड़ेंगे क्‍योंकि इसका फायदा बादल-अमरिंदर को मिल सकता है। इससे पहले जब आवाज-ए-पंजाब का गठन हुआ था तो माना जा रहा था कि यह एक चौथा मोर्चा होगा।

पूर्व सांसद नवजाेत कौर सिद्धू की पत्‍नी और विधायक डा. नवजोत कौर सिद्धू का कहना है कि ' अावाज-ए-पंजाब' काेई राजन‍ीतिक मोर्चा नहीं है। इसका गठन पंजाब की बेहतरी के मुद्दे उठाने के लिए किया गया है। उन्‍होंने कहा कि मोर्चा पंजाब की बेहतरी के लिए किसी भी गठबंधन काे तैयार है।

डा. नवजोत काैर ने बुधवार को कहा कि पंजाब की दुर्दशा को देखते हुए इस मोर्चे का गठन किया गया है। इसका उद्देश्‍य पंजाब की बेहतरी के मुद्दे उठाना है। यह काेई राजनीतिक संगठन नहीं है। इसलिए, पंजाब की बेहतरी की सोच वाले हर अच्‍छे व्‍यक्ति का इसमें स्‍वागत है।

इसके लिए उन्‍होंने किसी पार्टी या नेता का नाम लेने से इन्‍कार किया। सुच्‍चा सिंह छोटेपुर के सिद्धू के साथ मिलकर नई पार्टी बनाने के बयान के बारे में डा. नवजोत कौर ने कहा कि उन्‍हें इस बारे मेें कोई जानकारी नहीं है और उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। इस पर नवजोत सिंह सिद्धू ही कोई फैसला करेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !