कम्प्यूटर इंजीनियर की पत्नी के बॉस से थे फिजीकल रिलेशन, मौत का रहस्य गहराया

Monday, September 12, 2016

;
भोपाल। कम्प्यूटर इंजीनियर गगन शर्मा की मौत, अब तक सुसाइड केस मानी जा रही थी परंतु मौत के 12वें दिन अचानक मिले एक पत्र ने मामले का रुख ही बदल दिया। यह पत्र गगन की पत्नी प्रियंका ने लिखा है। पत्र में उसने अपने बॉस से फिजकल रिलेशन की बात स्वीकारते हुए माफी मांगी है। अब गगन के पिता का कहना है कि उसने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसे जहर दिया गया है। पत्र 23 अक्टूबर 2015 को लिखा गया था। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार लिंबौदी निवासी गगन पिता शिवप्रसाद (32) कम्प्यूटर इंजीनियर था। 28 अगस्त को तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इंजीनियर की मौत के 12 वें दिन पिता को एक पत्र मिला। यह पत्र मृतक की पत्नी ने लिखा था। पत्र में लिखा था कि शादी से पहले जिस कंपनी में वह काम करती थी। उस कंपनी के बॉस से उसके फिजीकल रिलेशन थे। शादी के बाद भी वह अपने बॉस के संपर्क में थी। इसका पता चलने पर गगन ने उसे मायके भेज दिया था। साथ ही मायके में माता-पिता को भी यह बात बता दी थी। इसके बाद पत्नी ने मांफी मांगते हुए लिखा कि वह बॉस से अब किसी प्रकार के संबंध नहीं रखेगी, इसलिए वह उसे माफ कर दे।

अनहोनी की आशंका
पत्र मिलने के बाद परिजनों को इंजीनियर के साथ अनहोनी की आशंका है। पिता शिवप्रसाद का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। पुलिस सही ढंग से जांच करेगी तो पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा। टीआई राजेश डाबर ने बताया कि परिजनों ने पत्र दिया है, जिसकी जांच की जा रही है। अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है, जिससे उसकी मौत की वजह सामने नहीं आई है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week