शिक्षक दिवस पर बंद मिला गर्ल्स स्कूल का ताला, सड़क पर खड़ी रहीं छ़़ात्राएं

Monday, September 5, 2016

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। व्यवस्तम मार्ग बस स्टैण्ड से मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित शासकीय उच्चरत माध्यमिक विद्यालय में निर्धारित समय से डेढ घंटे तक विद्यालय का ताला नही खुलने पर विद्यालय के अध्ययनरत छात्राएं तथा विद्यालय स्टॉफ सड़क पर ही विद्यालय खुलने का इंतजार कर रहे थे। जब इसकी सूचना सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग एवं प्राचार्य को दी गई तब उन्होंने मेन गेट का ताला तुड़वाया। करीब डेढ घंटे बाद 11.40 पर विद्यालय की व्यवस्था देख रहे शिक्षक राम नरेश सोनी ने विद्यालय पहुंच विद्यालय के कार्यालय तथा कक्षाओं का ताला खोला गया।

इससे पूर्व छात्राओं को परिजनो आक्रोशित हो उठे तथा संबंधित विभाग से लगातार इस संबंध की जानकारी लेनी चाही, बावजूद इसके प्राचार्य की लापरवाही के कारण विद्यालय का मेन गेट खुलने में डेढ घंटे का समय लग गया।

सड़क पर घुमती रही छात्राएं
5 सितम्बर की सुबह लगभग 11.30 बजे तक विद्यालय के मेन गेट में लगे ताला लगे होने के विद्यालय के स्टॉफ सहित छात्राएं विद्यालय के ताला खुलने के इंतजार में सड़कों पर घूमती रहीं। यह शहर का व्यस्ततम इलाका है, अत: तमाशा बना रहा। 

प्राचार्य, भृत्य तथा व्यवस्थापक शिक्षक रहे नदारद
निर्धारित समय से डेढ घंटे बाद भी प्राचार्य व भृत्य एवं व्यवस्थापक शिक्षक रामनरेश सोनी विद्यालय से नदारद रहे। वहीं विद्यालय के मेन गेट, कार्यालय तथा कक्षाओं की चाबी किसके पास थी इसका जवाब भी नही मिल पाया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं