सागर में बिजली कर्मचारियों की विशाल आक्रोश महारैली निकली

सागर। सागर में 1 सितंबर 2016 को बिजली कर्मचारियों की विशाल आक्रोश महारैली निकाली गई। यह विशाल रैली नगर संभाग कार्यालय सागर से होते हुए बस स्टैंड, गोपालगंज, सिविल लाइन से होते हुए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची जिसमें बड़ी संख्या में वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे। 

उनकी बस एक ही मांग थी की पूर्व में एक प्रतिष्ठित होटल में असिस्टेंट इंजीनियर शैलेश सुमन एवं जूनियर इंजीनियर प्रशांत सिंह बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट हो जाने के बाद भी दोषियों पर गिरफ्तारी कार्यवाही नहीं की गई। कलेक्टर को ज्ञापन में बताया गया है कि इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें एवं मध्य प्रदेश शासन बिजली कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए प्रोटेक्शन एक्ट लागू करें। 

आक्रोश महारैली में अधीक्षण अभियंता श्री एस के गुप्ता एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय सोलंकी,बिजली कर्मचारी महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री किशोरीलाल रेकवार जी, बिजली कर्मचारी फेडरेशन के आर आर पाराशर जी एवं राम विवेक गौतम, के.के.तिवारी आर एस राजपूत, अजीज अंसारी, सचिन कुमार नामदेव, जय कुमार यादव,दीपेश सेन, जगदीश रैकवार व सागर के अलावा बाहर से भी बिजली कर्मचारी विशाल रैली में उपस्थित थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !