मप्र से भाजपा विधायक लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Thursday, September 22, 2016

;
इंदौर। धार से भाजपा के विधायक कालूसिंह ठाकुर अचानक लापता हो गए हैं। पहले माना जा रहा था कि वो किसी गोपनीय मीटिंग में हैं लेकिन 24 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी जब वो नहीं आए तो पुलिस कार्रवाई शुरू की गई। ठाकुर धरमपुरी विधानसभा से विधायक हैं। 

मामला नागदा गुजरी सड़क निर्माण से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इन दिनों नागदा से गुजरी का सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है, इस सड़क का निर्माण कार्य महू के ठेकेदार पीडी अग्रवाल को सौंपा गया है। इसी सड़क निर्माण की गुणवत्ता को लेकर पिछले दिनों ग्राम गुजरी में विधायक कालूसिंह ठाकुर और सड़क निर्माण कंपनी के लोगों के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद धामनोद थाने में विधायक कालूसिंह ठाकुर के पीए शशिकांत चौहान सहित अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज कर शशिकांत चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें न्यायालय में भी पेश किया गया था।

हालांकि शशिकांत को उसी दिन जमानत पर रिहा कर दिया गया था, लेकिन इस पूरे मामले के बाद से ही विधायक कालूसिंह ठाकुर तनाव में रहने लगे थे और इसी के चलते 21 सितंबर की सुबह वो अकेले ही घर छोड़कर चले गए। परिजनों की मानें तो उन्होंने जाते-जाते उनके पीए शशिकांत चौहान से बात की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी कोई नहीं सुनता। मुझे बिना वजह परेशान किया जा रहा है, इसलिए मैं घर छोड़कर जा रहा हूं। 

घटना के बाद परिवार ने विधायक को ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन जब दोपहर तक उनका कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने मांडू थाने में आवेदन दिया। विधायक की पत्नी राधाबाई ने सड़क निर्माण कंपनी के लोगों पर पति कालूसिंह ठाकुर को परेशान करने का आरोप लगाया है।
;

No comments:

Popular News This Week