भोपाल के निगम अध्यक्ष पर अवैध गुमठियां लगवाने का खुला आरोप

Wednesday, September 7, 2016

भोपाल। नगरनिगम भोपाल के अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान पर अवैध रूप से गुमठियां लगवाने का खुला आरोप नेताप्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर की ओर से लगाया गया है। उन्होंने एक फ्लैक्स टांगकर चौहान की पोल खोली है।

अगस्त में भोपाल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-6 के सौंदर्यीकरण के लिए हुए भूमिपूजन के दौरान यह मुद्दा मीडिया की सुर्खियों में आया था। 76 लाख रुपए की लागत के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन करने पहुंचे महापौर आलोक शर्मा की मौजूदगी में मो.सगीर ने सुरजीत पर सीधे आरोप लगाए थे। इस दौरान सगीर और महापौर परिषद सदस्य केवल मिश्रा आपस में भिड़ तक गए थे। मामला 10 नंबर स्टॉप पर अवैध गुमठियां रखवाने का था। सगीर का आरोप था कि मार्केट में विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह और निगम परिषद अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान ने लोगों से चार-चार लाख में गुमठियां रखवाई हैं। 

उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इस पर एमआईसी सदस्य मिश्रा ने आपत्ति दर्ज कराई और आरोपों का प्रमाण मांगा। इस पर दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। हंगामा ज्यादा बढ़ा तो कार्यक्रम में कुछ देर के लिए तनाव की स्थिति बन गई। इसके बाद मामले की नजाकत को समझते हुए महापौर आलोक शर्मा ने बीच-बचाव किया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week