गृहमंत्री ने पट्टे बांटे, भाजपा नेता ने मंच से किया विरोध

Thursday, September 22, 2016

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। प्रदेश के गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ग्राम पंचायत केल्हौरी स्थित पट्टा वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए लेकिन उन्हे क्या मालूम था कि उन्हीं के पार्टी के नेता जनता के सामने सरकार व संगठन का चीरहरण करने पर उतारू हो जायेगें। पूरे कार्यक्रम के दौरान पूर्व नगर अध्यक्ष घनश्याम तनवर मंच संचालन कर रहे युवा नेता मानेन्द्र सिंह से बार-बार माइकछीन कर अनुशासन को तोड़ते रहे वहीं मंच पर विराजमान तथा सभा में मौजूद जनता उनकी इस हरकत को देखकर हैरान रहे।

भू-अधिकार पत्र का किया विरोध
प्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह एक तरफ 600 हितग्राहियों को भू-अधिकार का पत्र वितरण कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ बीच में कूदकर पूर्व नगर अध्यक्ष घनश्याम तनवर आ गये और माइक पकड़कर भू-अधिकार पत्र वितरण का विरोध करने लगे उन्होने कहा कि अधिकांश हितग्राहियों को अभी भी भू-अधिकार का पत्र नहीं दिया जा रहा है। जब तक सभी को भू-अधिकार पत्र का वितरण नहीं दिया जायेगा तब तक हम भी भू-अधिकार का पत्र नहीं लेगें। 

गृहमंत्री ने लगाई फटकार
पूर्व नगर अध्यक्ष इन हरकतों को देखकर मंच पर ही गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह का चेहरा लाल-पीला होता रहा। कार्यक्रम के बाद पार्टी सूत्रो ने बताया कि घनश्याम तनवर को गृहमंत्री ने जमकर फटकार लगाई और कहा भविष्य में ऐसी हरकत हुई तो पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा। बता दें कि ये वही घनश्याम तंवर हैं जो अवैध खनिज परिवहन मामले में विवादित रहे हैं। इनकी पत्नी श्रीमती मीना तनवर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week