मप्र में कांग्रेस का सीएम कैंडिडेट बनना चाहते हैं सिंधिया

Wednesday, September 28, 2016

भोपाल। ग्वालियर रियासत के महाराज और कांग्रेस के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया अब मप्र में कांग्रेस का सीएम कैंडिडेट बनना चाहते हैं। इतना ही नहीं वो चाहते हैं कि यह घोषणा जल्द से जल्द हो जाए। इसके लिए उन्होंने केंपेन भी शुरू कर दिया है। यहां हुई एक फिक्स प्रेस कांफ्रेंस में सिंधिया की पसंद के सवाल पूछे गए और उन्होंने 'मन की बात' सामने रख दी। 

सिंधिया मप्र में16 दिन के दौरे पर आए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पसंदीदा पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि चुनाव से पहले चेहरा प्रोजेक्ट करने अब महत्वपूर्ण हो गया है। यदि पार्टी उन्हें चेहरा बनाकर चुनाव लड़ने का आदेश देगी तो वे इसके लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अब पार्टी के साथ चेहरे का भी महत्व हो गया है। आलाकमान जो जिम्मेदारी देंगे वह संभालेंगे।

कमलनाथ ने फेल बताया था, सिंधिया ने पास कर दिया
2 रोज पहले ही कमलनाथ ने जीतू पटवारी के माध्यम से मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को फेल करार दिलवाया था। आज सिंधिया ने यादव को पास करार दिया है। सिंधिया कहते हैं कि यादव अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। पार्टी ने जिसे जो जिम्मेदारी दी है यदि वह इमानदारी से काम कर रहा है तो उस पर टीका टिप्पणी नहीं की जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ड्राइंग रूम में बैठ कर न तो रणनीति बनती है और न ही राजनीति चलती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं