राजस्थान ​यूनिवर्सिटी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष गिरफ्तार

जयपुर। एबीवीपी को हराकर राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष बने अंकित धायल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने अपने गांव में एक स्वागत समारोह के दौरान 3 हवाई फायर किए थे। इसी मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अंकित के निर्वाचन को लेकर भी काफी उठापटक रही। इसके बाद जब निर्वाचन हो गया तो एबीवीपी ने उनके निर्वाचन पर सवाल उठाए और कानूनी मदद लेने की धमकी दी थी। अब ये नया विवाद आ गया। 

दो दिन पहले सोमवार को पहली बार अपने गृह क्षेत्र में पहुंचने पर अंकित धायल का स्वागत किया गया था। स्वागत के दौरान जब वे अपने झुंझुनूं के चिड़ावा स्थित मकान पर पहुंचे तो वहां पर उन्होंने एक गन से तीन हवाई फायर किए। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ भीड़ में एक गन ली, उससे तीन हवाई फायर किए और उसके बाद वापस अपने एक समर्थक को दे दी। दो दिन बीत जाने के बाद जब यह वीडियो सामने आया तो एक विवाद खड़ा हो गया।

चिड़ावा पुलिस ने इसी मामले में अंकित को गिरफ्तार कर लिया है। पता लगाया जा रहा है कि वो रिवाल्वर किसकी थी। क्या वो लाइसेंसी थी या अवैध थी। यदि लाइसेंसी थी तो लाइसेंस भी निरस्त कर दिया जाएगा। यदि अवैध थी तो उस समर्थक के खिलाफ भी कार्रवाई होगी, जिसने अंकित को रिवाल्वर दी थी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !