उज्जैन के लक्झरी होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा गया, आॅनलाइन होती थी बुकिंग

Friday, September 9, 2016

;
उज्जैन। पुलिस ने होटल परिहार पैलेस में छापामार कार्रवाई कर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा है। यहां लड़कियों की आॅनलाइन बुकिंग की जाती थी। बुकिंग से पहले लड़कियों की प्रोफाइल एवं फोटो देखने की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई थी। दर्जनों लड़कियां आॅनडिमांड उपलब्ध कराई जातीं थीं। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस रैकेट के संचालक ने इंटरनेट पर एक वेबसाइट बनाकर युवतियों ने अश्लील फोटो समेत अपने मोबाइल नंबर अपलोड कर रखे थे, जिनके माध्यम से ग्राहक इनसे संपर्क करते थे। लंबे अरसे से इंटरनेट पर उज्जैन एस्कोर्ट सर्विस के नाम से एक ऑनलाइन वेबसाइट संचालित हो रही थी, जिसमें कई युवतियों के लुभावने चित्रों के साथ संपर्क नंबर भी दिया हुआ था। 

सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने महिला थाना प्रभारी रेखा वर्मा और माधव नगर थाना टीआई परमार के नेतृत्व में एक संयुक्त टीम बनाई। दोनों थानों के संयुक्त पुलिसकर्मियों ने रात के वक्त परिहार पैलेस होटल में दबिश मारकर इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दिया।

पुलिस ने जाल बिछाते हुए बेवसाइट से मोबाइल नंबर लिए और ग्राहक बनकर फोन पर कॉल गर्ल की डिमांड रखी, जिसमें उज्जैन का सी-21 मॉल पर मिलना तय हुआ। वहां एक दलाल आया और उसने ग्राहक को बताया कि परिहार पैलेस होटल पर चलना होगा।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week