पत्नी कमरे में सोती रही, आंगन में पति की हत्या हो गई

Monday, September 5, 2016

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। पति की दीर्घायु के लिए किए जाने वाले हरितालिका तीज व्रत की रात जैतहरी में एक 26 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसके घर में घुसकर उस पर हमला किया और लाश घर के पीछे फैंक दी। जब पुलिस पहुंची तो उसकी पत्नी एक कमरे में सो रही थी जो अंदर से बंद था। घर में एक किराएदार भी था जिसका कमरा बाहर से बंद था। 

ज्ञातव्य है नगरपालिका परिषद जैतहरी अंतर्गत दुर्गादास राठौर चौक से आईटीआई की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग के समीप वार्ड क्रमांक 3 के निवासी दीपक नीखर पिता नन्हे नीखर उम्र 26 वर्ष की कल 4 सितम्बर की रात्रि लगभग 1 बजे अज्ञात लोगों ने घर मेें घुस कर हत्या कर दी। इन दिनों जिले के जैतहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत लगातार हो रहे मर्डर एवं अन्य घटनाओं से जहां क्षेत्रीयजनों में दहशत का माहौल है। बताया गया है कि विगत एक सप्ताह पूर्व दिव्या चंदेल उर्फ गुडिया, गोलू रजक दोहरी हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि तीसरी घटना नगर में पुन: हो गई।

आधी रात को हुई हत्या
जैतहरी थाना से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 4 तारीख की रात्रि लगभग 1 बजे अज्ञात लोगों ने दीपक नीखर के घर में घुस कर आंगन में उसे किसी राड एवं लोहे की सरिया से हमला किया गया है। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी।

दरवाजा था बाहर से बंद
दीपक नीखर के घर में संजय नामक व्यक्ति किराए से रह रहा है। उसने बताया कि लगभग रात्रि 12-1 के बीच अज्ञात लोगों द्वारा आंगन में दीपक के साथ मारपीट किया जा रहा था और जिस कमरे में मै था उसकों बाहर से बंद कर दिया गया था, जिसके चलते मैं आंगन में नहीं निकल सका।

मृतक के पत्नी का दरवाजा अंदर से था बंद
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आधीरात में अज्ञात लोगों द्वारा दीपक नीखर पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली और घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तो मृतक दीपक नीखर की पत्नी सो रही थी। उसका दरवाजा अंदर से बंद था। जो जांच का विषय है।

मामला हुआ दर्ज
पुलिस ने अपराध क्रमांक 251/16 धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। घटना स्थल पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया गया है। उल्लेखनीय है कि विगत सप्ताह हुए दोहरे मर्डर का खुलासा जैतहरी पुलिस द्वारा 24 घंटे के अंदर कर लिया गया था उसे देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दीपक नीखर के हत्यारे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week