सेना के विरोध में नक्सलियों ने लगाए पोस्टर

Wednesday, September 21, 2016

;
रायपुर। नक्सल प्रभावित इलाकों में युवाओं को रोजगार देने के लिए सेना का भर्ती अभियान शुरू हो रहा है। सेना में बस्तर बटालियन बनाई जा रही है। जिसमें नक्सल प्रभावित गावों के बेरोजगार युवाओं को भर्ती किया जाएगा। नक्सलियों ने इसके विरोध में कई जगह बैनर एवं पोस्टर लगाए हैं। 

इसके साथ ही नक्सल संगठन बुधवार से 27 सितम्बर तक अपने संगठन का स्थापना सप्ताह मना रहे हैं। संगठन की गतिविधियों को आम लोगों तक पहुंचाने और संगठन से लोगों को जोड़ने की कवायद में जुटे नक्सली नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में बैनर पोस्टर लगाकर अपनी उपस्थिति भी दर्ज करा रहे हैं। इस दौरान नक्सल वाहनों की तलाशी भी ले रहे हैं।

खबर है कि नक्सल संगठन ने मंगलवार को सुकमा इलाके में कुछ बसों और आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली और बस चालकों को सेना के जवान को नहीं बिठाने की हिदायत भी दी। नक्सलियों के स्थापना दिवस को देखते हुए वाल्टेयर रेल मंडल ने विशाखापट्टनम किरंदुल पैसेंजर को जगदलपुर तक चलाने का निणर्य लिया है। इस वजह से पैसेजर अब एक हप्ते तक किरदुंल नहीं जाएगी। इसके साथ ही नक्सल प्रभावित अंदरूनी इलाकों में यातायात ठप्प रहने की भी संभावना है, लेकिन नकसलियों के स्थापना दिवस को देखते हुए अंदरूनी इलाकों में दहशत का सन्नाटा पसरा हुआ है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week