राहुल गांधी ने रैली में आया जूता भाजपा को लौटाया

Monday, September 26, 2016

;
नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश के सीतापुर में किसान यात्रा लेकर आए राहुल गांधी की रैली में एक जूता उनकी ओर उछाला गया। इसे लेकर काफी अफरा तफरी मची लेकिन राहुल गांधी विचलित नहीं हुए। इसके बाद हुई सभा में राहुल गांधी ने वह जूता भाजपा/आरएसएस को लौटा दिया। 

भीड़ से आया जूता
किसान महायात्रा लेकर सीतापुर पहुंचे राहुल गांधी जब अपने वाहन की छत से लोगों का अभिवादन स्‍वीकार कर रहे थे तभी नीचे मौजूद एक व्‍यक्ति ने उनकी तरफ जूता उछाल दिया। गनीमत रही कि यह जूता उनके ठीक पास से गुजर गया और उन्‍हें कोई चोट नहीं आई। इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी की स्थिति नजर आई और राहुल गांधी की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आरोपी व्‍यक्ति को हिरासत में ले लिया। फिलहाल इसकी पहचान नहीं हो पाई है और यह भी साफ नहीं हो पाया है कि उसने ऐसा क्‍यों किया।

सभा में वापस लौटाया
इसके बाद आयोजित हुई सभा में राहुल गांधी ने इस यह जूता भाजपा को लौटा दिया। उन्‍होंने यहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम अभी हम आ रहे थे। ऐसी ही भीड़ थी, किसी ने उठाकर जूता मारा लेकिन मुझे नहीं मेरे साथ खड़े इन्‍हे लगा। मैं इन भाजपा और आरएसएस के लोगों को बताना चाहता हूं कि आप जितने जूते मारना चाहते हो ना मारो, मैं नहीं डरता। जो आपके अंदर गुस्‍सा है वो आपकी कमी है, वो अगर आप दोगे भी तो नहीं लूंगा। आपका गुस्‍सा आपके पास मेरा प्‍यार और भाई चारा मेरे साथ।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week