पाकिस्तानी कलाकारों को बचाने सामने आए करण जौहर

Monday, September 26, 2016

मुंबई। मनसे द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी देने के बाद फिलमकार करण जौहर सामने आए हैं। उनका कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों का बहिष्कार कर देना आतंकवाद का हल नहीं है। बता दें कि मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से चले जाने के लिए कहा है। साथ ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों के बहिष्कार की मुहिम चल रही है और करण जौहर पाकिस्तानी कलाकारों के साथ फिल्म बना रहे हैं। 

मनसे ने ऐलान किया है कि यदि पाकिस्तानी कलाकार भारत नहीं छोड़ेंगे तो उनकी फिल्मों की शूटिंग बाधित की जाएगी। फवाद करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में हैं। यह फिल्म इस दिवाली पर प्रदर्शित होनी है। करण जौहर ने एक न्यूज चैनल को बताया, ‘मैं हमारे आसपास के गुस्से को समझता हूं और इसके साथ सहानुभूति रखता हूं। गंवाई गई जिंदगियों के लिए मेरा दिल रोता है। 

फिर आपका सामना इस किस्म की स्थिति (पाक कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहने) से होता है। यदि यह वाकई हल होता तो यह कदम उठाया जा चुका होता लेकिन यह हल नहीं है। मैं इसमें यकीन नहीं रखता। इस स्थिति को सुलझाने के लिए बड़े प्रभावशाली पक्षों को एकसाथ आना चाहिए और यह हल हुनर या कला को प्रतिबंधित करके नहीं निकाला जा सकता।’ 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं