दीपिका पादुकोण अब अपनी टीम को दुखी नही होने देंगी जानिये क्यों

Thursday, September 8, 2016

दीपिका पादुकोण ने ली है अपने कंधो पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी जानना चाहते हैं कि ऐसी कौन सी जिम्मेदारी ले ली है दीपिका ने ? तो चलिए आपको बताते हैं. दीपिका ने यह तय किया है कि उनके आस-पास के लोग पहले से ज्यादा हंसे। जी हां और वह रखेंगी इस बात का पूरा ध्यान की उनके आस-पास के लोग हमेशा हंसते रहें।

दीपिका जब अपनी फिल्मों की तैयारी कर रही होती है और जब फिल्म शूट करती हैं, ब्रांड इंडोर्समेंट करती है तो वह दिन में 9 से 10 घंटे काम करती हैं और उनके काम के दौरान उनके टीम मेंबर्स उनके आस पास ही होते हैं तो बस उन सबके लिए दीपिका ने यह तय किया कि उनके टीम मेंबर्स अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे की वह लोग ज्यादा से ज्यादा हंसे और धीरे-धीरे करके इसे अपनी आदत बना लें।

दीपिका बैंगलोर में पली बढ़ी और आज मुंबई में अकेले रहती हैं और इसीलिए वह अपने टीम मेंबर्स को अपने परिवार का हिस्सा ही मानती हैं और इन्ही लोगों को खुश रखने की जिम्मेदारी दीपिका ने अपने ऊपर ली है ताकि उन सबकी लाइफ में सकारात्मक परिवर्तन आए। दीपिका ने कहा, 'मुस्कुराहट होती ही इतनी जादुई है, हम लोग कभी महसूस ही नहीं करते कि हंसने से हमारी जिन्दगी में कितना सकारात्मक परिवर्तन आता है और हमारे आस-पास के लोगों की जिंदगी भी उस से प्रभावित होती हैं। जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं और उसी स्ट्रेस के समय में हमें कोशिश करनी चाहिए की हम ज्यादा से ज्यादा हंसे और अपनी और औरों की जिंदगी को पॉजिटिव बनाए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week