यह अपील संगीत और लता मंगेशकर के प्रशंसकों के नाम

सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर का 28 सितंबर को जन्मदिन है लेकिन दीदी ने अपने जन्मदिन से चंद दिन पूर्व देश के जांबाज जवानों के लिए दिल को छू जाने वाली अपील की है। लता मंगेशकर ने एक भावनात्मक ट्वीट करते हुए देश की रक्षा में लगे जवानों को याद करने और उनके लिए कुछ दान करने की अपील की।

28 सितंबर को स्वर कोकिला लता मंगेशकर 87 साल की हो जाएंगी। उन्होंने अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों से गुजारिश की वो उनके जन्मदिन के मौके पर भारत की सीमाओं में लगे जांबाज जवानों को याद करते हुए उनके लिए कुछ पैसे दान करें।

उन्होंने कहा, 'आप में से हजारों लोग मुझे हर साल फूल, मिठाई, और केक भेजते हैं। इस साल, मैं आप सभी विनती करती हूं कि आप मुझे ये चीजें भेजने की बजाए हमारे बहादुर जवान भाइयों के लिए दान करें।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ऐसा मानती हूं कि माता, पिता, गुरु, मातृभूमि और मातृभूमि के रक्षक हमारे वीर जवान, इनके लिए इंसान जितना भी करे वो कम है। हमारे देश के वीर जवान जो देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की भी परवाह नहीं करते, उनकी वजह से हम सुरक्षित रहते हैं। हमारा भी परम कर्तव्य बनता है कि हम उनके लिए जो भी कुछ हो सके वह जरूर करें।

लता ने लोगों से कहा कि वह खुद भी अपने देश के वीर जवानों के लिए 'आर्मी वेलफेयर फंड बैटल कैजुअल्टीज' में कुछ धन राशि अर्पण कर रही हैं। अगर आप भी अपनी सामर्थ्य के अनुसार, कुछ दान कर सकें तो जरूर करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !