बीमार आसाराम इलाज के लिए दिल्ली जाएंगे

Saturday, September 17, 2016

जोधपुर। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम का इलाज एम्स दिल्ली में कराने के लिए दिए गए निर्देशों की पालना में आसाराम को रविवार को दिल्ली ले जाया जाएगा। इसके लिए बकायदा 16 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की एक टीम शनिवार को जोधपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है।

रविवार एसीपी भगतसिंह के नेतृत्व में टीम आसाराम को जेट एयरवेज की फ्लाइट से दिल्ली लेकर जाएगी, जिसकी टिकट भी बुक हो चुकी है। पुलिस आयुक्त अशोक राठौड़ के निर्देशन में जो टीम गठित की गई है उसमें महामंदिर थाना प्रभारी भवानी सिंह और बनाड़ थाने के सब इंस्पेक्टर कमलदान के अलावा गठित 16 सुरक्षा कर्मियों की टीमें शनिवार को रवाना हो चुकी हैं।

रविवार को एसीपी भगत सिंह और उनके नेतृत्व वाली टीम द्वारा जोधपुर एयरपोर्ट से आसाराम को दिल्ली ले जाया जाएगा, जहां आसाराम का चेकअप होना है। आसाराम को दिल्ली ले जाने और जेल के बाहर भक्तों की भीड़ उमड़ने की आशंका को देखते हुए जेल के बाहर व्यवस्थाएं की गई हैं। साथ ही एयरपोर्ट पर भी तमाम सुरक्षा व्यवस्थाएं की गई हैं। गौरतलब है कि एम्स दिल्ली द्वारा दिए गए अप्वाइंमेंट के आधार पर एम्स में आसाराम का मेडिकल बोर्ड चैकअप करने के बाद इलाज को लेकर अपनी राय देगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week