पूर्वमंत्री सरताज सिंह ने भी किया शिवराज सरकार पर हमला

Saturday, September 17, 2016

;
भोपाल। शिवराज सरकार इन दिनों अपनों के हमलों से घायल है। महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बाद अब पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने भी सरकार पर हमला बोला है। श्री​ सिंह ने मप्र में चल रहे रेत के अवैध कारोबार को लेकर हमला किया है लेकिन निशाने पर सीधे शिवराज सिंह हैं। बता दें कि नर्मदा नदी से रेत के अवैध उत्खनन के मामले में सीएम शिवराज सिंह पर कई बार आरोप लग चुके हैं। 

पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने रेत के अवैध कारोबार को लेकर माइनिंग, पुलिस, वन, राजस्व और नेताओं को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ये सभी इस धंधे में भागीदार हैं। सभी एक-दूसरे को बचाते हैं। चेकिंग नाम के लिए होती है और वाहन चेकिंग में पकड़े जाने के बाद भी अवैध खनन करने वाली गाड़ियों को छोड़ दिया जाता है।

सुनने वाला कोई नहीं
पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने कहा है कि भाजपा में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है। उनकी मन की बात को सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान के बीच वाक्‌युद्ध पर कहा कि पार्टी में संवाद की कमी के कारण ये स्थिति बन रही है। विजयवर्गीय और चौहान मिल-बैठकर बातचीत कर लें तो ये स्थिति ही नहीं बने।
;

No comments:

Popular News This Week