अब तीसरे की फिराक में है व्यापारी की पत्नी

Sunday, September 18, 2016

;
इंदौर। अट्रेक्शन ब्यूटी पार्लर की संचालक माही उर्फ ममता ने राजेश कुमार रामसिंघानी से दूसरी शादी की है लेकिन अब वो तीसरे की फिराक में है। उसे पार्लर में बुलाती है, उसके साथ पार्क में भी जाती है। राजेश ने जब इस पर आपत्ति की तो माही ने पति के सिर पर स्टील की प्लेट दे मारी। मामला जूनी इंदौर थाने में दर्ज किया गया है। 

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित त्रिवेणी कॉलोनी में दवा व्यापारी राजेशकुमार रामसिंघानी (49) निवासी रूपराम नगर का अट्रेक्शन ब्यूटी पार्लर है। इसे उसकी पत्नी माही उर्फ ममता (30) चलाती है। राजेश ने पुलिस को बताया माही उसकी अनुपस्थिति में मोनू उर्फ महेश खत्री निवासी बैराठी कॉलोनी को पार्लर में बुला लेती है। वह उससे अलग-अलग स्थानों पर भी मिलती है। शनिवार शाम शॉप से राजेश पार्लर पहुंचा तो मोनू उसकी पत्नी से बातें कर रहा था। राजेश ने उन्हें समझाया तो वे विवाद करने लगे। माही ने उसके सिर पर स्टील की प्लेट से हमला कर दिया। पुलिस ने देर रात राजेश की शिकायत पर माही और मोनू के खिलाफ केस दर्ज किया। जबकि माही ने पति राजेश के खिलाफ पार्लर में तोड़फोड़ करने की शिकायत दर्ज कराई है। 

पार्लर में इंटीरियर डेकोरेशन से बढ़ा परिचय
पुलिस के मुताबिक माही ने राजेश से दूसरी शादी की है। मोनू ने पार्लर में इंटीरियर डेकोरेशन किया था। इस दौरान दोनों में परिचय हो गया। राजेश का आरोप है कि माही को मोनू के साथ कुछ दिन पूर्व रीजनल पार्क में भी देखा था। उस वक्त भी समझाने पर विवाद किया और थाने में आवेदन दे दिया। उसने तलाक लेने की धमकी भी दी।
;

No comments:

Popular News This Week