पाकिस्तानी जंग के तनाव से तंग हैं, नवाज शरीफ लंदन में शॉपिंग कर रहे हैं

Wednesday, September 28, 2016

;
नईदिल्ली। पाकिस्तान पर युद्ध का खतरा मंडरा रहा है। वहां का हर नागरिक तनाव में है। आने वाले संकट को लेकर परेशान है। जिहादी शहादत की तैयारियां कर रहे हैं। सेना 24 घंटे हाथों में हथियार लेकर घूम रही है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री लंदन में मजे से शॉपिंग कर रहे हैं। 

पिछले दिनों नवाज शरीफ संयुक्त राष्ट्र की आमसभा को संबोधित करने न्यूयॉर्क गए थे। वहां उन्होंने खुद को पाकिस्तान का सबसे बड़ा हितचिंतक और कश्मीर का जिहादी साबित करने की कोशिश की। ऐसा लगा जैसे शरीफ का रोम रोम कश्मीर के लिए जल रहा है। शरीफ के भाषण के बाद दोनों देशों के बुद्धिजीवियों के बीच शोले धधक उठे। लोग सारे काम छोड़कर कश्मीर पर बहस कर रहे हैं। पाकिस्तान में देशप्रेम का लावा बह रहा है ओर मियां नवाज, चुपके से लंदन सरक लिए वो भी शॉपिंग करने। लंदन में उन्होंने हैरोड्स के के गुची स्टोर में जूते खरीदे। 

इस घटना के बाद शरीफ की शराफत पाकिस्तान के सामने आ गई है। अब पाकिस्तान की अवाम को तय करना है कि वो शरीफ की इस हरकत का क्या जवाब देती है। तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया है। सवाल यह है कि शरीफ की आवाज पर जान गंवाने के लिए तैयार होने वाले जिहादी क्या कुछ करते हैं। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week