सिंडिकेट बैंक: किसानों से लोन के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

सिंडिकेट बैंक: किसानों से लोन के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

Friday, September 16, 2016

;
सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। जिले की उकवा स्थित सिंडिकेट बैंक की शाखा से आदिवासी किसानों को लोन दिलाये जाने के नाम पर लाखों रूपये की धोखाधडी करने के मामले में विगत 5 माह से फरार केशियर जो की उत्तराचंल के जिला कुमायु निवासी जगदीश विष्ट को उकवा पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे गत बुधवार को न्यायालय में पेश की और पूछताछ के लिये पुलिस ने 5 दिन की रिमांड ली है।

उकवा चौकी प्रभारी सुरेन्द्रसिंह यादव अवगत कराया की 7 माह पूर्व बैंक से हितग्राहियों को लोन दिलाने के नाम पर लोखों रूपये की धोखाधडी करने का मामला पुलिस ने उजागर किया है। इस मामले में पुलिस ने पूर्व में ही बैंक प्रबंधक सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। 

केशियर जगदीश विष्ट फरारी काट रहा था केशियर जगदीश बैंक प्रबंधक के साथ मिलकर आदिवासी किसानों के नाम पर बनाया गये लोन का चैक दलालों को सौंप देता था आरोपी केशियर से पुलिस को कुछ अहम जानकारी भी मिली है जिसके आधार पर बैंक के अन्य अधिकारियों पर कार्यवाही की जा सकती है।

;

No comments:

Popular News This Week