पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का इंडिया में कॉन्‍सर्ट रद्द

Thursday, September 29, 2016

नईदिल्ली। पाकिस्तान के लीडिंग सिंगर आतिफ असलम का गुड़गांव में होने वाले कॉन्‍सर्ट को रद्द कर दिया गया है। आतिफ असलम का कॉन्‍सर्ट गुड़गांव में 15 अक्टूबर को होने वाला था। गुड़गांव जिला प्रशासन ने बुधवार को कॉन्‍सर्ट के आयोजकों को सुझाव दिया कि वो सैन्य बलों और सीमा पर तैनात जवानों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम को टाल दें। प्रशासन के इस सुझाव पर आयोजकों ने कार्यक्रम रद्द कर दिया।

आयोजकों के मुताबिक इस कार्यक्रम को भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव को देखते हुए अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। दरअसल कुछ हिंदू संगठन इस कार्यक्रम का विरोध कर रहे थे और उन्होंने प्रशासन को इस बारे में चेताया था और कहा था कि अगर कार्यक्रम होता है तो इसकी वजह से कोई भी घटना घट सकती है।

उरी घटना के बाद से ही पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा है। बता दें कि एमएनएस चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमे खोपकर ने बयान जारी करके पाकिस्तानी कलाकारों के भारत छोड़ने की धमकी दी थी। अमे खोपकर ने अपने बयान में कहा था, “हम पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को देश छोड़ने के लिए 48 घंटे का समय देते हैं या फिर एमएनएस खुद उन्हें पीट पीटकर कर भगाएगी।”

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं