अमित शाह के खिलाफ बाबूलाल गौर का बड़ा बयान

Saturday, September 17, 2016

;
भोपाल। शहडोल में शिवराज कैबिनेट से उम्र के नाम पर बेदखल किए गए मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। इससे पहले मोदी सरकार के मंत्री कलराज मिश्र ने कहा था कि यदि उम्र ही आधार होती तो मैं भी हटा दिया जाता। गौर ने कहा कि जब से अमित शाह आए हैं, ये सब हो रहा है। बता दें कि शहडोल में लोकसभा सीट का उपचुनाव होना है। 

एक दिन के प्रवास पर शहडोल पहुंचे गौर ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए बताया, 'मैंने राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामपाल और विनय सहस्त्रबुद्धे से भी कहा था आप उम्र नहीं काम देखिये, पर किसी ने नहीं सुनी। पार्टी ने मुझसे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने को कहा मैंने दिया, मंत्री बना अब वहां से भी हटा दिया गया।

केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र के बयान को आधार बनाते हुए गौर ने कहा कि पार्टी में ऐसा कोई नियम ही नहीं है, जबसे अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष बने हैं तबसे पार्टी में ये सब हो रहा है। शहडोल में प्रस्तावित लोकसभा उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में गौर ने कहा कि, ये उनका निजी दौरा है, इसलिए मुझे पार्टी की गतिविधियों से कोई सरोकार नहीं है। गौर ने कहा कि उन्हें शहडोल में होने वाले लोकसभा उपचुनाव की कोई जानकारी नहीं है। पार्टी स्तर से भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। 
;

No comments:

Popular News This Week