छात्रा का गैंगरेप हो गया, मां ने कहा अगली बार हो तो बताना

Sunday, September 11, 2016

;
कुरुक्षेत्र। 10वीं की एक छात्रा के साथ 4 लड़कों ने गैंगरेप किया। छात्रा ने अपनी मां को सारी बात बताई। मां बोली, अगली बार कोई परेशान करे तो बताना। खुलासा तो तब हुआ लड़की गर्भवती हो गई और उसने महिला टीचर को घटना के बारे में बताया। 

छात्रा ने बताया कि जब वह पार्क में गई तो कुछ युवक अश्लील वीडियो देख रहे थे। तभी उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और एक कोने में ले गए और मेरे मना करने पर भी जबरन मुझे अश्लील वीडियो दिखाया। मेरा मुंह दबा दिया। इसके बाद उन युवकों में सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़ित छात्रा ने कहा कि मैंने इस घटना के बारे में मां को बताया था। लेकिन, तब मां ने गंभीरता से न लेते हुए सिर्फ इतना कहा कि अब फिर कोई इस तरह कोई परेशान करें तो बताना। इस बीच छात्रा के शरीर में बदलाव आने लगा। तब उसने इसकी जानकारी अपनी शिक्षिका को दी।

इस घटना को गंभीरता से लेते हुए स्कूल प्रबंधन ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। साथ ही जिला बाल कल्याण संरक्षण अधिकारी को भी अवगत कराया गया। इसके बाद पुलिस केस दर्ज करने के आदेश दिए गए। महिला पुलिस की प्रभारी दलीप कौर ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद ही पुष्टि हो पाएगा कि छात्रा कितने माह की गर्भवती है। आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week