केंद्रीय मंत्री के संरक्षण में फलफूल रहा है जीबी रोड का बेशर्म बाजार: स्वाति - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

केंद्रीय मंत्री के संरक्षण में फलफूल रहा है जीबी रोड का बेशर्म बाजार: स्वाति

Thursday, September 22, 2016

;
नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि दिल्ली के बदनाम जीबी रोड इलाके में देह-व्यापार एक ‘केन्द्रीय मंत्री’ और ‘एक प्रमुख पार्टी के वरिष्ठ नेता’ के संरक्षण में ‘फल-फूल’ रहा है लेकिन स्वाति ने इन नेताओं के नाम उजागर नहीं किए।

स्वाति ने यह भी आरोप लगाया कि चूंकि उन्होंने देह-व्यापार के गिरोह को निशाना बनाया था इसीलिए दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग के माध्यम से उन्हें गिरफ्तार करने और महिला आयोग के अध्यक्ष पद से हटाने की योजना है। पिछले कई हफ्तों से मैं जीबी रोड इलाके में छापे मार रही थी और यह समझने की कोशिश कर रही थी कि संसद से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर कैसे यह कारोबार फल-फूल रहा है।

उन्होंने यहां बताया कि मैं जानना चाहती थी कि किस के संरक्षण में यह फल-फूल रहा है। जांच-पड़ताल के दौरान हमने पाया कि एक केन्द्रीय मंत्री और एक प्रमुख पार्टी का एक वरिष्ठ नेता देह-व्यापार में संलिप्त लोगों को संरक्षण प्रदान कर रहे हैं।

स्वाति ने कहा कि इन सब की जानकारी मुझे मिलने के बाद जान-बूझ कर मेरे खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई। मुझे जानकारी मिली कि वे मुझे गिरफ्तार कराएंगे और एलजी के माध्यम से मुझे दिल्ली महिला आयोग से हटवाएंगे। उल्लेखनीय है कि इसी महीने दिल्ली महिला आयोग ने जीबी रोड इलाके में अनेक छापे मारे थे।
;

No comments:

Popular News This Week