मंडला में अपहृत व्यापारी की सिरकटी लाश मिली - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मंडला में अपहृत व्यापारी की सिरकटी लाश मिली

Saturday, September 24, 2016

;
मंडला। 3 दिन पहले किडनैप हुए गल्ला व्यापारी रमेश साहू की सिरकटी लाश नर्मदा नदी में तैरते एक बोरे में मिली है। लाश के हाथ एवं पैर भी गायब हैं। पुलिस ने हत्याकांड के मास्टर माइंड रिंकू ज्योतिषी को अरेस्ट कर लिया है, लेकिन लाश के बाकी टुकड़े मिलना अभी बाकी हैं। रिंकू के पिता रिटायर्ड टीआई हैं। 

जानकारी के अनुसार पुलिस ने शक के आधार पर इस रिंकू ज्योतिषी को हिरासत में लिया था। लगातार पूछताछ के बाद रिंकू ने पैसों के लेने-देन की वजह से रमेश की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया। रिंकू ने पुलिस को बताया कि वारदात वाले दिन वह रमेश से मिला था। रमेश ने उसे बताया था कि वह कार की किश्त (एक लाख रुपए) जमा करने जा रहा है। रिंकू ने उसी वक्त बहाना बनाकर रमेश को अपने साथ ले गया और उसकी हत्या कर दी। पकड़े जाने के डर से उसने रमेश के शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और बोरे में भर कर अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था।

कोतवाली थाना क्षेत्र के चूना भट्टा देवदार निवासी रमेश पुत्र जोराबल साहू (40) 20 सितंबर से लापता था। पत्नी कविता साहू के अनुसार रमेश बाइक (क्रमांक-एमपी/51एमडी/7057) की सर्विसिंग कराने और कार की किश्त जमा करने के लिए किसी के साथ घर से बाहर गए थे। गुड़ व्यापारी रमेश जब देर शाम तक नहीं लौटा तो परिजनों ने कॉल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। 

परेशान होकर परिजनों ने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी कॉल किया, कहीं से कोई जानकारी न मिलने पर परिजनों ने उनके अपहरण की शंका जताते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने रमेश के मित्र, परिचित और रिश्तेदारों से पूछताछ की गई लेकिन किसी से भी रमेश के बारे में कोई सूचना नहीं मिली। इस मामले में एसपी राहुल कुमार ने सुराग देने वाले को दस हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी।

क्षेत्र का बड़ा व्यापारी था रमेश
रमेश क्षेत्र का बड़ा गुड़ व्यापारी और दिवारा में बड़े पैमाने पर कृषि का काम करता था। छानबीन के दौरान यह बात सामने आई थी कि रमेश ने हालही में एक बड़ी प्रॉपर्टी खरीदी थी। घटना वाले दिन भी रमेश के पास एक लाख रुपए कैश थे, जिसके चलते रमेश की हत्या कर दी गई।
;

No comments:

Popular News This Week