मुलायम सिंह के गांव सैफई में अखिलेश यादव मुर्दाबाद

Wednesday, September 14, 2016

;
लखनऊ। इटावा जिले का गांव 'सैफई' यहां समाजवादी सरकार और मुलायम सिंह यादव परिवार के खिलाफ बोलना तो क्या सोचना भी गुनाह माना जाता है। यह पूरा का पूरा गांव मुलायम सिंह यादव का कट्टर समर्थक है और ग्रामीण अपने समर्थन का पूरा फायदा भी उठाते हैं। यहां का हर नागरिक पूरी यूपी में यात्राओं के दौरान ना तो किराया देता है और ना ही टोल नाकों पर टैक्स। 'सैफई' बस नाम ही काफी है। आज मुलायम सिंह के इसी सैफई गांव में अखिलेश यादव मुर्दाबाद के नारे गूंजे। ये नारे अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह के समर्थकों ने लगाए। 

सैफई में शिवपाल सिंह यादव के समर्थकों ने उनके सामने 'शिवपाल जिंदाबाद, तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ है' जैसे नारे सैफई में लगाए। इतना ही नहीं, शिवपाल के समर्थकों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। एक समय तो ऐसा लगा कि यादव परिवार आज बिखरने वाला है। 

शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री के बारे में फैसला निर्वाचित विधायक एवं नेताजी ही करेंगे। कई महत्वपूर्ण विभागों की जिम्मेदारी छिनने के बाद से नाराज चल रहे शिवपाल सिंह यादव ने सैफई के एसएस मेमोरियल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि फिलहाल वे संगठन पर पूरा ध्यान देंगे। कुछ कार्यकर्ता उपेक्षित रहे हैं उन्हें भी संगठन की मुख्य धारा से जोड़ेंगे। बेईमानी, भ्रष्टाचार, अवैध कब्जों एवं अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ वे हमेशा रहे हैं। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week