पति को छोड़कर शहडोल से भागी विवाहिता सेक्स रैकेट में जा फंसी

Wednesday, September 14, 2016

;
शहडोल। अपने पति से ​शिकायत किस महिला को नहीं होती, लेकिन कुछ महिलाएं ऐसे कदम उठा लेतीं हैं जो उनकी ही जान संकट में डाल देते हैं। यहां एक महिला आजादी की जिंदगी जीने के लिए पति को छोड़कर भाग गई। जिन लोगों की बातों में आकर वो आजादी की कल्पना कर रही थी, वो सेक्स रैकेट के संचालक निकले। महिला को राजस्थान ले जाकर बेचने की तैयारी करने लगे। मौका पाकर महिला ने अपने पति को फोन लगाया और माफी मांगते हुए खुद को बचान की गुहार लगाई। पति की पहल और पुलिस की मदद से महिला सकुशल वापस लौट आई है। 

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में यह घटना सामने आई है। जिले के पांडवनगर में रहने वाली एक महिला 14 अगस्त को अपने घर से बिना बताये गायब हो गई थी। 10 दिन तलाश करने के बाद पति ने 24 अगस्त को पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली शहडोल में दर्ज कराई। इसी बीच गायब महिला ने अपने पति को फ़ोन किया कि वह राजस्थान के उदयपुर में है। पांडवनगर में रहने वाली फरजाना और उसकी बेटी-दामाद उसे यहां बेचने आए हैंं। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित महिला देह व्यापारियों के चंगुल से भाग कर 10 सितंबर को शहडोल अपने पति के घर आ गई।

सास गिरफ्तार, बेटी-दामाद फरार
टीआई सतीश द्विवेदी ने बताया कि 13 सितंबर को उन्हें मामले की जांच सौंपी गई, जिसके बाद मानव तस्करी के अवैध कारोबार से जुड़ी पांडवनगर की फरजाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरजाना की बेटी नेहा अग्रवाल और दामाद दीपक अग्रवाल को गिरफ्तार करने शहडोल पुलिस राजस्थान के उदयपुर में दबिश देगी।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week