शरीफ ने दिया पाकिस्तानी वायुसेना को तैयार रहने का आदेश

Wednesday, September 21, 2016

;
नईदिल्ली। न्यूयार्क में संयुक्त राष्ट्र संघ की बैठक में भाग लेने गये पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ को सूचना मिली है कि भारत उस पर कभी भी हमला कर सकता है अत: उन्होंने वहीं से पाकिस्तान की वायुसेना को तैयार रहने का आदेश दिया है। आर्मी चीफ राहिल शरीफ से भी बात की है। सर पर युद्ध का साया मंडरा रहा है लेकिन पाकिस्तान के हौंसले पस्त नहीं हुए हैं, यूएन में पाकिस्तान की स्थाई प्रतिनिधि मलीहा लोदी ने कहा है कि अब कश्मीर हमारे लिए मुद्दा नहीं, मिशन बन चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक नवाज शरीफ को भारत से सर्जिकल अटैक की आशंका है। इसी को लेकर उन्होंने पाक सेन का चीफ से बात की और वायु सेना को तैयार रहने को कहा है। इस खबर के बाद पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में बैठकों का दौर जारी है। साथ ही पूरे पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है। वहां के बड़े शहरों में भी एहतियातन सुरक्षा उपाय किये जा रहे हैं। 

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में कुछ उड़ानों को रद किया गया है। साथ ही उत्तरी इलाके के कुछ हाइवे को भी बंद करने को कहा गया है, ताकि जरुरत पड़ने पर वहां से उड़ानें भरी जा सकें। पाकिस्तानी पीएम को आशंका है कि पाक अधिकृत कश्मीर पर भारत हमला कर सकता है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week