सिद्धू ने लिया यूटर्न: राजनीति से वापस कपिल शर्मा के शो में

Thursday, September 22, 2016

;
नईदिल्ली। पंजाब भाजपा के दिग्गज नेता रहे नवजोत सिंह सिद्धू की जिंदगी कभी इधर कभी उधर हो रही है। भाजपा के इस्तीफा देने के बाद खबरें आईं थीं कि वो आम आदमी पार्टी से सीएम कैंडिडेट बनने वाले हैं। फिर बात नहीं बनी तो अपनी पार्टी बनाने की चर्चाएं आईं। पता चला कि पार्टी को टाइम देने के लिए उन्होंने कपिल शर्मा का शो भी छोड़ दिया लेकिन अब खबर आ रही है कि सिद्धू वापस कपिल शर्मा के शो में रहेंगे। 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की तरफ से सिद्धू से जुड़ी इस खबर पर बयान जारी करके ये साफ कर दिया गया है कि वो कपिल का शो नहीं छोड़ेंगे। आपको बता दें कि सिद्धू, कपिल के पिछले शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी उनकी टीम का खास हिस्सा थे। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की टीम में फिल्हाल नवजोत सिंह सिद्दू के अलावा सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा, अली असगर, सुनील ग्रोवर और सुमोना चक्रवर्ती हैं।

सिद्धू की पत्नी ने एक दिन पहले ही कहा था कि सिद्धू अपना पूरा वक्त पार्टी को देंगे। इसके बाद बताया गया कि आवाज ए पंजाब कोई राजनैतिक दल नहीं है। वो पंजाब की भलाई के लिए काम करेगा और इसी के साथ यह उम्मीद जताई जा रही थी कि सिद्धू यू टर्न ले सकते हैं। 
;

No comments:

Popular News This Week