प्रेस्टीज पब्लिक स्कूल में बच्चों को तालिबानी सजा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

प्रेस्टीज पब्लिक स्कूल में बच्चों को तालिबानी सजा

Tuesday, September 13, 2016

;
इंदौर। Prestige Public School Indore में बच्चों को तालिबानी सजा दी गई। अनुशासनहीनता के आरोप में कुछ बच्चों को जबरन 5 ग्लास पानी पिलवाया गया और जब ज्यादा पानी के कारण बच्चों ने उल्टी कर दी तो उन्हीं की यूनिफार्म शर्ट उतरवाकर पौंछा लगवाया। 

मामला विजय नगर स्थित स्कीम नंबर 78 के प्रैस्टीज स्कूल का है। पीड़ित बच्चों के माता-पिता की मानें तो उनके बच्चे फ्री समय में पानी पीने क्लास से बाहर चले गए थे। इस बीच उनकी टीचर क्लास में आ गई। बिना पूछे पानी पीने के लिए जाने पर महिला टीचर बेहद नाराज हो गई और उसने स्टूडेंट्स को पांच बोतल पानी पीने की सजा दे दी। 

पहले तो बच्चे टीचर से माफी मांगते रहे, लेकिन जब शिक्षिका नहीं मानी तो उन्हें जबरदस्ती पानी पीना पड़ा। जबरन इतना पानी पीने से उन्हें उल्टी होने लगी लेकिन टीचर का दिल नहीं पसीजा। उल्टा उसने बच्चों की यूनिफॉर्म की शर्ट उतरवाई और उसी से अपनी उल्टी साफ करते हुए पौंछा लगाने के लिए मजबूर किया। 

बच्चों ने पूरी बात अपने घर पर बताई तो नाराज अभिभावक स्कूल जा पहुंचे और प्रिंसिपल से पूरे मामले की शिकायत की। प्राचार्य का भी मानना है कि बच्चों के साथ टीचर ने अमानवीय व्यवहार किया है, उन्होंने माता-पिता को दोषी टीचर पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
;

No comments:

Popular News This Week