पैर दर्द का इलाज कराने आई थी महिला, डॉक्टर ने पेट काट डाला

Wednesday, September 7, 2016

;
इंदौर। प्रदेश भर में प्रख्यात CHOITHRAM HOSPITAL में पैर दर्द का इलाज कराने आई गर्भवती महिला का डॉक्टरों ने पेट काट डाला जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में बात संभालने के लिए डॉक्टर कहने लगे कि उसे प्रसव पीड़ा हो रही थी इसलिए आॅपरेशन करना पड़ा। परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों ने पैर दर्द को पेट दर्द सुना और बिना जांच किए, आॅपरेशन कर डाला। 

मामला शहर के एक बड़े अस्पताल चोईथराम हॉस्पिटल का है। बिस्मिला खान नाम की महिला को बेहतर इलाज के लिए राजेंद्र नगर स्थित चोईथराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने बताया कि उसे पैर दर्द की शिकायत के बाद इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जबकि अस्पताल में सात माह की गर्भवती महिला के पेट का आॅपरेशन कर दिया गया। 7वें महीने में हुए आॅपरेशन के कारण महिला की मौत हो गई। 

पूरे मामले की शिकायत परिजनों ने राजेंद्र नगर पुलिस को की है। जांच अधिकारी हरनाथ सिंह ने बताया कि उसकी मौत मंगलवार देर रात इलाज के दौरान हुई थी। मौत की जांच के लिए मर्ग कायम किया गया है। परिजनों के मुताबिक बिस्मिला का पति जाकिर खान दुबई में नौकरी करता है। महिला ने सात माह के नवजात को जन्म दिया है, जिसका इलाज अब भी निजी अस्पताल में चल रहा है।  
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week