ध्यान से देखिए ये चैहरा, किसी को भी ठग सकता है

Wednesday, September 7, 2016

नीमच। ध्यान से देख लीजिए इस वृद्ध का चैहरा। ये किसी को भी ठग सकता है। ये कभी एक शहर में नहीं टिकता। देश भर में घूमता रहता है। अक्सर लक्झरी और महंगे सामान खरीदता है। खरीदी शनिवार को करता है और सामान के बदले बैंक का डीडी देता है। कार शोरूम से लक्झरी एसयूवी की ठगी के 2 मामलों में इसे गिरफ्तार किया गया है। एक छत्तीसगढ़ में दर्ज है, दूसरा मप्र में। पुलिस पूछताछ कर रही है। अभी कई खुलासे बाकी हैं। 

ये शातिर बुजुर्ग हरियाणा का रहने वाला है। इसका नाम बिहारी सिंह चौहान है जो की अपनी हाईप्रोफाइल लाइफ स्टाइल से झांसा देकर महंगी गाड़िया लेकर चंपत हो जाता है। सबसे मजेदार बात तो ये है कि ये शातिर बुजुर्ग शनिवार को ही गाड़िया उठाया करता है। जिससे शोरूम संचालक इनके फर्जीवाड़े का पता नहीं लगा पाते थे। सोमवार को जब बैंक डीडी जमा कराया जाता तब खुलासा होता। तब तक ये राज्य छोड़कर फरार हो चुका होता था। इससे पहले इसे छत्तीसगढ़ में भी गिरफ्तार किया जा चुका है। 

सिटी थाने के जांच अधिकारी नागेश यादव ने बताया कि नीमच मे एक शोरूम पर प्रकाशचंन्‍द्र पिता चांदमल ने 2015 में एक बोलेरो फर्जी डीडी व दस्‍तावेजों के आधार पर शनिवार को गाडी उड़ाई थी और फरार हो गया था। जिसकी हम तलाश कर रहे थे। तभी छत्‍तीसगढ की कोरबा पुलिस ने ऐसे ही फर्जी दस्‍तावेजों से गाड़ी खरीदने के मामले गिरफ्तार किया। वहीं से इसे मप्र लाया जा सका है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week