मोदी ने कर दी शहडोल के चेलानी की अजीबोगरीब सिफारिश, सरकार परेशान - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मोदी ने कर दी शहडोल के चेलानी की अजीबोगरीब सिफारिश, सरकार परेशान

Thursday, September 15, 2016

;
भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक सिफारिश ने मप्र शासन के अधिकारियों को परेशानी में डाल दिया है। मोदी ने मुख्य सचिव मप्र शासन को शहडोल में रहने वाले समाजसेवी दिलीप चेलानी को घूमने के लिए वाहन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। अब विभाग के आला अधिकारी तनाव में हैं कि चेलानी को घूमने के लिए वाहन किस योजना के तहत उपलब्ध करा दें। ऐसी कोई योजना मप्र में संचालित ही नहीं है, जिसके चलते चेलानी के मन की मुराद पूरी की जा सके। 

शहडोल जिले के रहने वाले दिलीप चेलानी पूरे प्रदेशभर में घूमकर समाजसेवा करना चाहते है। इसके लिए उनके पास खुद का कोई वाहन नहीं है। चेलानी ने वाहन के लिए सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिख दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने प्रदेश के मुख्य सचिव अंटोनी डिसा को पत्र लिखकर चेलानी की मांग पूरी करने को कहा है।

तय नहीं कौन सा वाहन दें
मुख्य सचिव अंटोनी डिसा ने भी प्रधानमंत्री कार्यालय से आए इस पत्र को गंभीरता से लिया और गृह विभाग को चेलानी को वाहन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। अब गृह विभाग यह तय नहीं कर पा रहा है कि चेलानी को किस तरह वाहन उपलब्ध कराया जाए। एक दिन चेलानी सीधे गृह विभाग में पीएम का पत्र लेकर भी वाहन लेने पहुंच गए थे। विभाग के अफसरों ने उन्हें जल्द ही इस संबंध में सूचित करने को कहा है। 
;

No comments:

Popular News This Week