भोपाल में बाइक चोरों ने खरगौन पुलिस अधिकारी को पीटा

Saturday, September 10, 2016

भोपाल। बाइक चोरी के एक मामले में जांच करने खरगौन से भोपाल आए एएसआई संजीव पाटिल को आरोपियों ने बोर्ड आॅफिस पर बुलाकर बेरहमी से पीटा और भाग गए। एएसआई का कहना है कि वो केवल पूछताछ करने के लिए आए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

एमपी नगर पुलिस ने बताया कि सनावद थाना जिला खरगौन के एएसआई संजीव पाटिल कल शुक्रवार को एक मोटरसाइकिल चोरी के एक मामले की तफतीश करने के लिए भोपाल आए थे। मोटरसाइकिल चोरी के संदेही बाणगंगा टीटी नगर निवासी संदीप उर्फ कालू उर्फ गोरिल्ला से एएसआई संजीव पाटिल ने पूछताछ की। पूछताछ से नाराज हुए संदीप ने अपने साथी विनोद कमल और कालू को एएसआई पाटिल के बारे में बताया। 

एमपी नगर पुलिस का कहना है कि शुक्रवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे संदीप, विनोद और कालू एमपी बोर्ड आॅफिस पहुंचे और एएसआई संजीव पाटिल से कहने लगे कि ‘तू कौन होता है हमसे पूछताछ करने वाला, तेरी हिम्मत कैसे हुई हमसे पूछताछ करने की’। इतना कहने के बाद तीनों ने एएसआई पाटिल के साथ मारपीट भी की। मारपीट करने के बाद तीनों मौके से फरार हो गए। एमपी नगर पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद एएसआई संजीव पाटिल ने देर रात थाने में आरोपी संदीप, विनोद और कालू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों पर आईपीसी की धारा 353, 294,  323, 506, 34 के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week