शिवराज के खिलाफ सामूहिक इस्तीफा देकर दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे पंचायत प्रतिनिधि

Sunday, September 18, 2016

खरगोन। मप्र त्रि-स्तरीय पंचायती राज के जनप्रतिनिधियों ने अब शिवराज सिंह सरकार के खिलाफ बड़ी लड़ाई की तैयारी कर ली है। इसके तहत आंदोलित जनप्रतिनिधि 2 अक्टूबर को दिल्ली जाकर जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे एवं सामूहिक इस्तीफा देंगे। यह ऐलान संगठन के प्रदेश संयोजक डीपी धाकड़ ने किया है। 

ग्राम स्वराज यात्रा के माध्यम से खरगोन में जिले भर के पंच-सरपंच जनपद सदस्य और जिला पंचायत सदस्यों को अपने हक के लिये जगाने विशाल सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे त्रिस्तरीय पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक डीपी धाकड़ ने प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए सरकार पर वादाखिलाफी करने के आरोप लगाया।

धाकड़ का मानना है कि, लाल, पीली बत्ती नहीं हमें महात्मा गांधी के सपने को सकार करने वाले अधिकार और हक चाहिये। पंचायती राज के चुने हुए जनप्रतिनिधियों को संवैधानिक अधिकार, 23 विभागों क्रियान्वयन करने के अधिकार देने की मांग की।

इस दौरान त्रिस्तरीय पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक डीपी धाकड़ ने सरकार पर गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये। धाकड़ का कहना था पंचायत राज प्रतिनिधियों को देने के नाम पर आरटीआई की जानकारी में 263 करोड रुपए का घोटाला उजागर हुआ है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं