प्रदर्शनकारी छात्राओं को कुचलते हुए निकल गई केंद्रीय मंत्री की कार

Saturday, September 17, 2016

;
भोपाल। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कार के सामने लेटीं प्रदर्शनकारी छात्राओं की परवाह ना करते हुए अपने ड्रायवर को कार आगे बढ़ाने का आदेश दिया और ड्रायवर ने छात्राओं को कुचलते हुए कार निकाल दी। इस हादसे में 2 छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। उनके पैर के ऊपर से मंत्री की कार निकल गई। 

एम्स में कुछ नई सुविधाओं का शुभारंभ करने आए स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा को एम्स के छात्रों का विरोध सहन करना पड़ा। नड्डा जैसे ही कार्यक्रम समाप्त कर बाहर निकले प्रदर्शनकारी छात्रों की नारेबाजी तेज हो गई। इस बीच वो आगे बढ़ते हुए अपनी कार तक जा पहुंचे, तभी किसी ने उनको निशाने बनाते हुए स्याही फैंक दी। 

इस घटनाक्रम से मंत्रीजी इस कदर गुस्साए कि सीधे कार में जा बैठे। इधर मंत्री को अपनी पूरी बात बताने के लिए प्रदर्शनकारियों ने रोकने का प्रयास किया। तभी 2 छात्राएं कृष्णा और इज्या मंत्री की कार के सामने जाकर लेट गईं। तभी श्री नड्डा ने अपने ड्रायवर को आगे बढ़ने के आदेश दिए। ड्रायवर ने शब्दश: आदेश का पालन किया और कार आगे बढ़ा दी। कार दोनों छात्राओं के पैरों के ऊपर से निकल गईं। इस हादसे के बाद भी श्री नड्डा नहीं रुके। काफिला आगे बढ़ा दिया गया। छात्राएं एम्स में भर्ती हैं। अधिकारी मामले को दबाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। 
;

No comments:

Popular News This Week