हरितालिका तीज की रात प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी दीपक की हत्या - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

हरितालिका तीज की रात प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी दीपक की हत्या

Wednesday, September 7, 2016

;
राजेश शुक्ला/अनूपपुर। हरितालिका तीज की रात जब तमाम महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए वृत कर रहीं थीं, तभी एक महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर रही थी। दीपक नीखर हत्याकांड का खुलासा हो गया है। पुलिस ने उसकी पत्नी रोशनी व प्रेमी अजय यादव को गिरफ्तार कर लिया है। 
जैतहरी थाना अंतर्गत 5 सितम्बर को वार्ड क्रमांक 3 में निवास करने वाले नन्हे नीखर उम्र 48 वर्ष ने पुलिस को सूचना दी थी कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मेरे पुत्र की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए परिजनों के बयान के साथ ही आसपास के लोगो से भी बयान लिया गया। जिसमें मृतक की पत्नी का बयान संदेहस्पद लगा। इसके बाद जो खुलासा हुआ वो चौंकाने वाला था: 

4 सितम्बर को जब तमाम महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए तीज का उपवास व जागरण कर रहीं थीं रोशनी निखर उम्र 23 वर्ष ने अपने प्रेमी अजय यादव पिता गणेश यादव निवासी ग्राम भौराला जिला उमरिया के साथ मिलकर अपने ही पति दीपक नीखर की हत्या कर रही थी। मामले को छिपाने के लिए घर के पीछे बाडी के पास शव को दफनाने के लिए गड्ढा कर रही थे तभी​ किसी के आने की आहट सुनाई दी तो दोनों शव को वहीं पर छोड़कर भाग गए। अजय अपने गांव चला गया जबकि रोशनी घर में आकर कमरे में कुंदी लगाकर सो गई। जो उसने पुलिस के आने के बाद ही खोली। 

कडी पूछताछ में हुआ खुलासा
अवैध रिश्तों का पता चलते ही पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। कड़ी पूछताछ में उन्होने हत्या करना कबूला। रोशनी निखर ने बताया की मेरे पति को मेरे अवैध संबंध की जानकारी हो जाने पर वह मुझे प्रताडित करते था एवं पति द्वारा मुझे एवं मेरे माता पिता की हत्या करने की धमकी दी जा रही थी। तब मैने अपने प्रेमी के साथ मिलकर योजना बनाई तथा 4 सितम्बर को अजय को जैतहरी बुलाया तथा रात लगभग 1 बजे अजय को पीछे के दरवाजे से अंदर बुला लिया। अजय ने दीपक को पीछे से पकड लिया और मैने सबरी से दीपक के सिर, चेहरा तथा माथे पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। एवं शव छिपाने के लिए बाडी के पीछे गड्ढा खोद रहे थे तभी पुलिस की गाडी की आवाज सुनकर डर गए और लाश को वहीं छोडकर भाग गए। 
;

No comments:

Popular News This Week