शिवराज के गांव वाले स्कूल में टीचर्स की शराब पार्टी, टंकी भरी शराब मिली - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

शिवराज के गांव वाले स्कूल में टीचर्स की शराब पार्टी, टंकी भरी शराब मिली

Saturday, September 17, 2016

;
सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा बुदनी के गांव लाडकुई में स्थित शासकीय स्कूल में आधीरात को चल रही शराब पार्टी पकड़ी गई। इस पार्टी में हाईस्कूल प्राचार्य सहित कई सरकारी कर्मचारी थे। आप जानकर चौंक जाएंगे कि स्कूल में रखी पानी की टंकी में 100 बोतल शराब की मिलीं हैं। कार्रवाई क्या होगी यह तो शिवराज ही तय करेंगे लेकिन वीडियो वायरल हो गया है। 

14 सितम्बर की देर रात बुदनी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम लाडकुई के सरकारी स्कूल में काफी शोरशराबा होते देख कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर स्कूल पहुंची पुलिस ने जब नजारा देखा तो सन्न रह गई। लाडकुई में सरकारी हाईस्कूल के प्रचार्य और कुछ अन्य सरकारी कर्मचारियों की शराबपार्टी चल रही थी। इसके बाद पुलिस ने जब तलाशी ली तो पानी की टंकी में 100 से अधिक शराब की खाली और भरी बोतल मिली। 

मामला चूंकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले और विधानसभा क्षेत्र के ग्राम का है इसलिए कोई भी अफसर कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है। सिर्फ स्कूल के प्राचार्य और पार्टी के शमिल लोगों का मेडिकल कराए जाने की बात कही जा रही है। 
;

No comments:

Popular News This Week