अपने पापा के साथ मिलकर पुलिस अधिकारी को पीटती थी पत्नी - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

अपने पापा के साथ मिलकर पुलिस अधिकारी को पीटती थी पत्नी

Wednesday, September 7, 2016

;
मंडला। इलाके में किसी भी टीवी सीरियल से ज्यादा चर्चित कहानी में एक नया मोड़ आया है। अब पुलिस ने एसआई मुकेश द्विवेदी की पत्नी स्वाती के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। इससे पहले स्वाती ने मुकेश के खिलाफ दहेज एक्ट का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद मुकेश के समर्थन में आम नागरिकों ने प्रदर्शन किया था और उन्हें अच्छा आदमी करार दिया था। एसपी ने मुकेश को बहाल भी कर दिया है। 

सात दिनों से चल रहा मंडला के सब इंस्पेक्टर मुकेश द्विवेदी का फैमिली ड्रामा लगातार जारी है।पुलिस ने स्वाती के साथ उसके पिता सुरेश मिश्रा एवं एक अन्य साथी को भी मारपीट का आरोपी बनाया है। एसआई मुकेश पिंडरई पुलिस चौकी प्रभारी हैं। दहेज एक्ट दर्ज होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था परंतु प्राथमिक जांच के बाद उन्हें बहाल कर दिया गया। 

क्या क्या हुआ अब तक
31 अगस्त: सुबह जब मुकेश सोकर उठे तो उनकी तबीयत खराब हो गई। मुकेश को कुलर की हवा से एलर्जी है और पत्नी स्वाती ने सारी रात कूलर चलाया। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। मुकेश ने आत्महत्या की कोशिश की। स्वाती ने पड़ौसियों को जमा कर लिया। भीड़ के दवाब में मुकेश ने फांसी नहीं लगाई। तमाशा हो जाने के बाद स्वाती ने अपने पिता को बुला लिया और पिंडरई चौकी प्रभारी के खिलाफ नैनपुर थाना में दहेज एक्ट का मामला दर्ज करवा दिया। 
1 सितंबर को एसपी राहुल कुमार ने आरोपी सब इंस्पेक्टर मुकेश को दहेज एक्ट दर्ज हो जाने के कारण सस्पेंड कर दिया। इधर स्वाती की एफआईआर के समर्थन में उनके अबोध बेटे ने बयान दिया कि मुकेश बार बार स्वाती को पीटते थे। 
3 सितंबर को आरोपी सब इंस्पेक्टर के समर्थन में पिंडरई के रहवासियों ने प्रदर्शन किया एवं कलेक्टर और एसपी के नाम सौंपा ज्ञापन। 
4 सितंबर को आरोपी सब इंस्पेक्टर की बहाली और उनपर लगे आरोपों को खारिज किए जाने की मांग पर पिंडरई पूरा बंद रहा। 
5 सितंबर को एसपी राहुल कुमार ने आरोपी सब इंस्पेक्टर को बहाल कर दिया और स्वाती, उसके पिता व एक अन्य साथी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया। 

कहानियां विस्तार से पढ़ने के लिए नीचे शीर्षकों पर क्लिक करते जाइए
;

No comments:

Popular News This Week