गांधी को चरित्रहीन बताने वाले आप नेता आशुतोष पर केस फाइल

Sunday, September 4, 2016

लखनऊ। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और अटलजी को चरित्रहीन बताने वाले आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष के खिलाफ इलाहाबाद में केस फाइल हुआ है। अधिवक्ता डॉ डीके तिवारी ने सीजेएम कोर्ट में भारतीय दण्ड संहिता 153 ए, 153 बी और 500 आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कराया है। कोर्ट में की गई शिकायत में आशुतोष के खिलाफ सम्मन जारी कर कार्रवाई करनी की भी मांग की गई है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष ने बर्खास्त महिला कल्याण मंत्री संदीप कुमार की सेक्स स्कैंडल की सीडी सार्वजनिक होने के बाद उनके बचाव में एक ब्लॉग लिखा था। जिसमें उन्होंने तर्क दिया था कि महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, राममनोहर लोहिया और अटल​ बिहारी वाजपेयी के भी दूसरी महिलाओं से संबंध थे। जब उनकी राजनीति खत्म नहीं हुई तो इस मामले में बिना शिकायत के हल्ला क्यों हो रहा है। 

यह भी आरोप लगाया गया है कि आशुतोष ने पढ़े लिखे होने के बावजूद अपने बयानों ट्वीट और ब्लॉग के जरिए पूर्व मंत्री संदीप कुमार को बेगुनाह साबित करने की कोशिश की है। देश के महापुरुषों का अपमान भी किया है जिसकी संविधान किसी को भी इजाजत नहीं देता है। मामले की अगली सुनवाई एक अक्टूबर को सीजेएम कोर्ट इलाहाबाद में होगी। जिसमें शिकायतकर्ता के कोर्ट में बयान दर्ज होंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week