जबलपुर में बेटी ने किया सुसाइड, पिता ने लाश नर्मदा में फैंक दी

Saturday, September 17, 2016

;
जबलपुर। एक 13 वर्षीय लड़की ने सुसाइड कर लिया। पिता को जैसे ही पता चला, मामले को छुपाए रखने के लिए उसने बेटी की लाश को नर्मदा में फैंक दिया और फिर पुलिस थाने जाकर अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

चरगवां थाने के प्रभारी राजेंद्र बागी ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि ग्राम बिजौरी निवासी अज्जू सिह लोधी ने गुरुवार की दोपहर को 13 वर्षीय बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिसकर्मियों ने जब ग्रामवासियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि अज्जू की पत्नी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। बुधवार की सुबह शराब के नशे में धुत होकर अज्जू ने अपनी पत्नी व बड़ी बेटी के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद उसकी पत्नी आंगनवाड़ी केंद्र चली गई थी। पत्नी जब वह घर लौटी तो देखा कि बच्ची फांसी के फंदे पर झूल रही है। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर दौड़े आसपास के लोगों ने बच्ची के शव को फांसी के फंदे पर झूलता देखा था।

थाना प्रभारी बागी के अनुसार, जब अज्जू को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह शराब के नशे में था। बच्ची ने मारपीट के कारण साड़ी से फंदा तैयार कर फांसी लगा ली। उसने डर के मारे बच्ची के शव को ले जाकर भाव कछार पुल से नर्मदा नदी में फेंक दिया। पुलिस नदी में बच्ची के शव की तलाश कर रही है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week