बलिदान दिवस पर हुआ अश्लील डांस, केंद्रीय मंत्री ने सराहा

Sunday, September 18, 2016

मंडला। गौंड राजा शंकर शाह और रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते समेत कई भाजपा नेता मौजूद थे। यहां बलिदान को दर्शाने वाला या उनकी वीरगाथाएं बताने वाला कोई प्रदर्शन तो नहीं हुआ उल्टा मंच से द्विअर्थी संवाद वाले गीतों पर अश्लील नृत्य जमकर हुआ। इसके लिए छत्तीसगढ़ से डांसपार्टी बुलाई गई थी जो इस तरह के आधीरात वाले अश्लील नृत्य करने के लिए प्रसिद्ध है। 

गौंड राजा शंकर शाह और रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस के अवसर पर नैनपुर तहसील के सर्रा पिपरिया ग्राम में शनिवार रात को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था। जिसमें छत्तीसगढ़ से विशेष आमंत्रण पर नाचने आए लोगों ने अश्लील और फूहड़ गानों पर जमकर ठुमके लगाए। ये सब देख कुछ लोग तो शर्म के मारे कार्यक्रम से उठकर चले गए।

खास बात ये है कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और मंडला से सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते थे जो देर रात कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। जब उनसे कार्यक्रम के संबंध में सवाल किए गए तो उन्होंने इसे जायज ठहराया। गौंड राजाओं के बलिदान दिवस पर आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में जिलापंचायत की अध्यक्ष संपतिया उइके, भाजपा जिलाध्यक्ष रतन ठाकुर के अलावा भाजपा के अन्य बड़े नेता मौजूद रहे, लेकिन उनकी ओर से अश्लील डांस को लेकर कोई आपत्ति नहीं की गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week