हाईप्रोफाइल फैमिली की महिला ने गर्भवती होने के लिए कुछ ऐसा किया कि हर काई चौंक उठा

Monday, September 19, 2016

जबलपुर। प्रॉपर्टी और पेसा के लिए तो हरकोई ठगी करता है परंतु जबलपुर की एक हाईप्रोफाइल फैमिली की महिला ने गर्भवती होने के लिए दमोह के एक अधिकारी को कुछ इस तरह अपने जाल में फंसाया किया जिसने भी ये किस्सा सुनकर चौंक उठा। 

मल्टीनेशनल में कार्यरत दमोह नाका के 28 वर्षीय अधिकारी की 6 माह पहले फेसबुक पर आदर्श नगर ग्वारीघाट के एक संभ्रांत परिवार की बहू से चेटिंग शुरू हुई। महिला ने उसे अपने बिजनेसमैन पति भी मिलवाया। कुछ ही दिन में अधिकारी का उस संभ्रांत परिवार में आना-जाना शुरू हो गया।

एक दिन संभ्रांत परिवार के मुखिया ने आगंतुक अधिकारी और बहू के बीच अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए आधी रात में बहू को घर से निकाल दिया। बहू ने अधिकारी को बुलाया तो वह उसे घर ले आया। वहां बहू ने परेशानियों का हवाला देते हुए अधिकारी से शादी का प्रस्ताव रखा। दोनों की सहमति से उसके परिवार ने शादी करा दी।

गोवा, पचमढ़ी में हनीमून मनाकर दोनों लौटे और रोजाना की जिन्दगी में व्यस्त हो गए। 29 जुलाई की सुबह अधिकारी को पता चला पत्नी गर्भवती है तो शाम को घर में पूजा-पाठ के साथ जश्न मना। उसके बाद रात डेढ़ बजे उसकी पत्नी अचानक घर पर बाहर से ताला लगाकर गायब हो गई।

अगली सुबह पता चला वह पहले वाले बिजनेसमैन पति के पास पहुंच गई है। वहां जाकर पता चला कि बिजनैसमैन परिवार ने बच्चा पाने के लिए उसका उपयोग किया है। थाने में शिकायत इस पर अधिकारी ने फेसबुक पर अपनी शादी और हनीमून की तस्वीरें पोस्ट कर दीं।

इसके कारण 7 अगस्त को बहू ने महिला थाने में खुद को बदनाम और प्रताड़ित करने की रिपोर्ट कर दी। पुलिस अधिकारी को थाने लाई तो उसने भी सच्चाई बता दी। दो दिन तक पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाती रही। अंत में बहू को उसके पहले पति के साथ भेज दिया गया। अधिकारी को माता-पिता के साथ ही लौटना पड़ा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week