नेताओं और धर्मगुरुओं को लड़कियां सप्लाई करता था कोठे वाला करोड़पति !

Wednesday, September 7, 2016

;
नई दिल्ली। जीबी रोड पर 6 कोठों का करोड़पति मालिक केवल करोड़ों की संपत्ति का ही मालिक नहीं था बल्कि 250 लड़कियों का भी मालिक था। अकूत संपत्ति जमा कर लेने के बाद अब वो राजनीति में उतरने की तैयारी कर रहा था। इसके लिए उसने कई नेताओं और धर्मगुरुओं से भी अच्छे रिश्ते बना लिए थे। वो 2017 के विधानसभा चुनावों में टि​कट हासिल करने का टारगेट लेकर चल रहा था कि तभी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या वो नेताओं और धर्मगुरुओं को भी लड़कियां सप्लाई करता था। 

दिल्ली के जीबी रोड पर छह कोठे चलाने के आरोप में पकड़े गए आफाक हुसैन के बारे में चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। उसके पास तीन लाइसेंसी हथियार मिले हैं, जिनमें एक पिस्टल, एक राइफल और एक डबल बैरल बंदूक शामिल है। हथियारों के लाइसेंस जम्मू में बने हैं, जिन्हें बाद में ऑल इंडिया के लिए अधिकृत कर दिया गया। क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब 90 लाख रुपए की एक ऑडी कार भी उसके पास से बरामद की है।

मुरादाबाद से करीब 40 किलोमीटर दूर उझारी गांव के रहने वाले आफाक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका असली नाम आफाक बाकरी है। उसने सेक्स रैकेट से अकूत संपत्ति बनाने के बाद वह पॉलिटिकल पावर हासिल करने के सपने देखने लगा। इसके लिए उसने समाज सेवा करने का दिखावा शुरू किया। कोठे की कमाई से गरीबों और धार्मिक कार्यों में खर्च करके वह यूपी के कई बड़े नेताओं के करीब पहुंच गया था। धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर उसने कई धर्मगुरुओं से भी उसकी नजदीकियां बना ली थीं। बताया जा रहा है कि आफाक ने 2017 के विधानसभा चुनाव में एक राजनीतिक पार्टी से टिकट लगभग पक्का कर लिया था। समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री आजम खान के साथ भी आफाक के कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं। 

आफाक ने बताया कि शाहीन बाग इलाके में उसका 33 कमरों का हॉस्टल है, जिसे उसने किराए पर उठा रखा है। साहिल नाम के इस हॉस्टल में 100 से ज्यादा लोग रहते हैं और करीब एक लाख रुपए महीना किराया आता है। यहां, किराया वसूल करने वाला मास्टर जी नाम का शख्स, पिछले एक हफ्ते से गायब है। आफाक के गुर्गे सरफराज उर्फ बिल्ली की तलाश में पुलिस ने रेडकार्नर नोटिस जारी किया है।
;

No comments:

Popular News This Week