हॉस्टल में लड़कियों का उत्पादत सोशल मीडिया पर वायरल - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

हॉस्टल में लड़कियों का उत्पादत सोशल मीडिया पर वायरल

Thursday, September 29, 2016

;
नई दिल्ली। गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के उत्पात का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद 'हॉस्टल कल्चर' सुर्खियों में आ गया है। लोग लड़कियों के लिए बुरे भले कमेंट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि माता पिता की भावनाओं के साथ लड़कियां किस तरह का खिलवाड़ कर रहीं हैं। अब तक यह पुष्टि नहीं हो सका है कि वीडियो कहां का है और इसकी सच्चाई क्या है। यूट्यूब पर यह वीडियो 28 अगस्त को पोस्ट किया गया। 

लोगों की माने तो होस्टल में लड़कियों की पार्टी के दौरान ये वीडियो बनाया गया। वीडियो में नजर आ रही लड़कियां नशे में धुत्त नजर आती हैं और एक-दूसरे की खिंचाई कर रही हैं। एक लड़की अपनी सहेली को किस करते भी नजर आ रही है। कुछ लड़कियां दूसरी साथियों को कंट्रोल करती भी दिख रही हैं।

हालांकि, यह पूरी तरह साफ़ नहीं है कि लड़कियों ने शराब पी रखी है। यह भी हो सकता कि वे आपस में हंसी-मजाक कर रही हों। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने वीडियो को आपत्तिजनक माना और लड़कियों को कोसा भी। उनके मुताबिक यह हद है। इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया में डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
;

No comments:

Popular News This Week